Madhya PradeshRewa news

Mauganj News: मऊगंज नगर में 18 करोड रुपए की लागत से बनेगी टू लाइन सड़क, टेंडर की प्रक्रिया शुरू

मऊगंज नगर वासियों को मिलेगी जाम से निजात नगर में टू लाइन सड़क के लिए 18 करोड रुपए मंजूर, जल्द शुरू होगी टेंडर की प्रक्रिया

Mauganj News: मऊगंज नगर में 18 करोड़ की लागत से टू लेन सड़क का निर्माण होगा. जिसके टेंडर की प्रक्रिया शुरू हो गई है. मऊगंज जिला 15 अगस्त को मध्य प्रदेश के 53वें जिले के रूप में अस्तित्व में आया था. इसके साथ ही 17 करोड़ की लागत से मऊगंज नगर मे नेशनल हाईवे द्वारा टू लेन सड़क निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई. अब पुन: 18 करोड रुपए टू लेन सड़क के लिए मंजूर हुए हैं. अब मऊगंज नगर की सड़क फोरलेन बनेगी और नगरबासियो को जाम से निजात मिलेगी.

Rewa News: रीवा में 95 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ नया कोर्ट, जल्द होगा लोकार्पण

पुन: टेडर की प्रक्रिया शुरू

मऊगंज वा हनुमना मे बाईपास बनने की वजह से नगर के सड़क की हालत खस्ता हो गई थी. नगर से निकलने बाली सड़क गढ्ढो में तब्दील हो गई थी. मऊगंज हनुमना नगर की खस्ता हाल सड़क निर्माण के लिए विधायक प्रदीप पटेल ने प्रयास किये और सड़क निर्माण की मंजूरी भी मिली.

Rewa News: मऊगंज विधायक ने जिला शिक्षा केंद्र परियोजना समन्वयक पर लगाया रिश्वत का आरोप, कलेक्टर के निर्देश पर गठित हुई जांच कमेटी

मऊगंज में डिवाइडर युक्त टू लेन सड़क निर्माण कार्य अभी चल रहा है. इसके साथ ही पुन: टू लेन सड़क निर्माण के लिये पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा 18 करोड रुपए सैंक्शन हुए हैं. अब मऊगंज नगर में टू लेने की जगह फोरलेन सड़क का निर्माण होगा. जिसके टेंडर की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Rewa Airport: रीवा एयरपोर्ट पर पहला एयरक्राफ्ट हुआ लैंड, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने खजुराहो के लिए भरी उड़ान

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!